Pune ki bhabhi ki chudai

Saturday, April 19, 2014

Meri society me mere flat ke opposite vale flat
me ek married women akeli rehti hai. Uska
nam kavita hai. Uska husband onsite pe US gya
hua hai. Vo abhi 10 pehle hi humari society me
shift hui hai. Vo flat me akeli rehti hai. Let me
describe her: Uski figure koi 34,32,36 hogi.
Shuruvat me jab vo mujhe dikhi thi to hum ek
dusre ko formal smile dete the. Dhere dhere
humari Hi, hello shuru ho gyi. Ek din Sunday
ko subah mere ghar ki bell baji, mein soya hua
tha to maine neend me darvaja khola. Use
dekh me dang reh gya, kya lag rhi thi vo. Usne
black semi transparent nighty pehan rakhi thi
aur usme uski white bra and panty saaf sikhayi
de rahi thi. Maine apne apko sambhala and
pucha “bhabhi kya hua, itni subah subah”. Vo
boli “Sahil subah kahan hai, 10 baj chuke hai”.
Fir usne bola “raat ko late sote ho kya. Girl
friend se bat krte rehte ho kya”.
Fir usne bola “chalo chodo sab kuch, kya tum
mere bedroom ke curtain utarne me madad
karoge. Mujhe curtain dhone hai”. Main kha
haan kyu nahi aur apna flat lock krke bhabhi
ke sath unke flat pe chla gya. Bhabhi ke face b
ajeeb si khushi dekhi maine. Mein unke flat
me unke bedroom me enter kiya to dekha unki
kafi sari different colors ki bra panty bed pe
padi thi. Achanak bhabhi ne kha kya dekh rahe
ho, chlo curtain utar te hai. Bhabhi stool pe
chad gyi aur mein niche se stool pakad ke
rakha. Mein niche se bhabhi ki panty dekh rha
tha.
Fir bhabhi ne mujhe tea pilayi aur puchne lagi
GF se kam bat kiya kar. To maine kaha bhabhi
meri koi GF nahi hai, vo to raat ko mein
friends ke sath drink kar ke aya tha so isliye
late utha. Fir Bhabhi ne bole tum pite bi ho.
Maine bola ha pita hu, ap b piti ho. Vo boli ha
apne husband ke sath piti thi, par ab nahi piti
kyunki vo yahan hai nahi. Usne mujhe btaya ke
vo dono disco.pubs me jate aur bahut enjoy
krte the. To maine bhabhi ko kha agar ap bura
na mane to hum dono b pub ja skte hai aur
unki boriyat b dur ho jayegi. Ye sun ke to vo
jhat se man.
Next Saturday ko humne raat ko disc jane ka
plan bnaya. Maine bhabhi ko phone kiya ke vo
ready hai, to unhone ne bola ke 15 min unhe
pick karlu. 15 min bad maine unke flat ke bell
bjayi aur dekhta hi reh gya. Bhabhi ne red
color ka single piece dala tha. Vo boli kya dekh
rha hai, kabi ladki ni dekhi.
Maine kha nahi itni sexy nahi dekhi. Vo boli
chal jyada naughty mat ban ab. Fir hum dono
pub pahunch gye. Vahan bhabhi ne takila shots
lgaye aur maine beer ke mug piye, aur bhabhi
mujhe kheench ke dance floor pe le gyi.Bhabhi
ko puri chad chuki thi. Bhabhi mere sath
chipak chipak ken ach rahi thi. Mera to land
khda ho gya. Bhabhi mere gale me hath dal ke
chipak ken dance kar rhi thi aur mera lund
unke pet pe lag rha tha. Ab bhabhi ko puri
tarah chad gyi thi, aur baki ladke b bhabhi ko
yahan vahan touch kar rhe the. To maine
bhabhi ko kheencha apni taraf aur ghar chlne
ke liye le gya. Jaise taise hum ghar pahunche,
maine apna flat khola aur bhabhi ko andar
leke aya aur flat ka darwaja band kiya. Jab
mein muda to bhabhi ne ek dam apne lips
mere lips pe rakh diye. Maine b out of control
ho gya aur hum dono smooch krne lage. Vo
apni juban mere andar tak leke ja rhi thi. It
was an awesome kiss.
Fir mein bhabhi ko bedroom me le gya aur
unka 1 piece utar diya. Kya lag rhi thi vo.
Bhabhi ne neeche red bra and panty pehni thi.
Mujhe josh aa gya aur maine apne sare kapde
utar diye aur bhabhi ko bed pe fenk diya. Ab
mein unke lips pe kiss krne lga aur unki bra ka
huk khol diya aur unke boobs ek dam bahar aa
gye. Unhone mera muh apne boobs pe dba
diya aur mein unke boobs suck krne lga. Ek
dum fir bhabhi ne apna hath se land pakad
liya aur hilane lagi. Mujhe to janat mil gyi.
Maine bhabhi ki panty utar di aur muh unki
choot me gusa diya.Mein apni tongue se unki
choot ko lick krne lga. Vo to mari jari rahi thi.
Itne me vo jhad gyi aur maine unka pani pee
liya.
Fir vo mere upar a gyi aur mere land muh me
liya. Mein to asmaan me terne lga. 5 min me
hi mera nikal gya. Bhabhi ne sara pee liya. Ye
meri pehli blowjob thi. Ab bhabhi boli mujhse
rha ni jar ha, plz andar dal do ab. To main
unke upar aa gya aur apna land unki choot pe
rakh ke dalne lga. Unhone ne shayad bahut
time se sex ni kiya tha. To unki choot me land
ni jar ha tha. To main eek jor se Dhaka mara
aur unki cheekh nikal gyi. Mera pura land
andar chla gya. Ab mein dhere dhere dhake
marne lga. Vo b ab mera sath dene lagi aur
kariban 10 minute me hum dono ka chut gya.
Maine apna pani unke andar hi chod diya. Aur
unke upar hi so gya.
Fir humne 3-4 mahine sex kiya aur fir vo apne
pati ke pass US chali gyi. Ab b kabi kabi bat
hoti hai ussne.

No comments:

Post a Comment

 

Popular Posts